Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Another Luxury Toy For Ajith Kumar Porsche Gt3 Rs Worth 4cr

अजीत कुमार के लिए एक और आलीशान खिलौना: 4 करोड़ रुपये की कीमत वाली पोर्श जीटी3 आरएस

थाला अजीत कुमार की लग्जरी कारों के लिए दीवानगी जगज़ाहिर है। हाल ही में, अभिनेता ने अपने कार संग्रह में एक और आलीशान खिलौना शामिल किया है - पोर्श GT3 RS। कथित तौर पर, इस सुपरकार की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है।

पोर्श GT3 RS: एक नज़र में

पोर्श GT3 RS एक हाई-परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स कार है जो ट्रैक पर ड्राइविंग के लिए डिज़ाइन की गई है। यह 4.0-लीटर छह-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन द्वारा संचालित है जो 520 हॉर्सपावर और 470 एनएम टॉर्क उत्पन्न करता है। यह कार 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस है और यह केवल 3.2 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

GT3 RS में कार्बन-फ़ाइबर एयरोडायनामिक पैकेज, एडजस्टेबल सस्पेंशन और हाई-परफॉर्मेंस ब्रेक जैसे फीचर्स हैं। यह कार कानूनी सड़क कारों के लिए उपलब्ध सबसे तेज और सबसे सक्षम पोर्श मॉडलों में से एक है।

अजीत कुमार का कार कलेक्शन

अजीत कुमार एक शौकीन कार कलेक्टर हैं और उनके पास लग्जरी और स्पोर्ट्स कारों का एक प्रभावशाली संग्रह है। उनकी कुछ सबसे उल्लेखनीय कारों में BMW M5, ऑडी R8, मर्सिडीज-बेंज G-Class और रोल्स-रॉयस घोस्ट शामिल हैं। जीटी3 आरएस उनके कार संग्रह में एक नया और रोमांचक जोड़ है।

यह पहली बार नहीं है जब अजीत कुमार ने एक महंगी कार खरीदी है। 2019 में, उन्होंने एक फेरारी 488 जीटीबी खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये थी। अभिनेता को अक्सर अपनी कारों में शहर में घूमते हुए देखा जाता है और वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सवारी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं।


Komentar